रुद्रप्रयाग जिले के चन्द्रापुरी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मायके पक्ष वालों ने कराई प्राथमिकी दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रूद्रप्रयाग:-

रूद्रप्रयाग/ जिले के अगस्त्यमुनि विकासखण्ड में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है और मृतिका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें 👉 : कुमाऊं के पर्वतीय क्षेत्र में यहां आया अजीबोगरीब मामला सामने, धनतेरस पर खरीददारी करने गई लड़की हुई गायब, फिर पिता को आया फौन मैंने प्रेम विवाह कर लिया है।

यह पूरा मामला रूद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के चन्द्रापुरी का है यहा भारती देवी पत्नी सुभाष चन्द्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि ससुराल में पिछले 6 माहीने से दहेज के लिए उनकी बेटी का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 : आज भैया दूज के अवसर पर प्रातः 8 बजे शीतकाल हेतु भगवान केदारनाथ के कपाट हुए बंद।

मृतिका के पिता योगम्बर टम्टा ने कहा कि कल उनकी बेटी भारती से उनकी फोन पर बात हुई थी वो उस समय काफी परेशान थी और भारती के पति सुभाष, देवर सुबोध, ससुर शिव लाल, सास सुदामा देवी के साथ साथ उनकी तीन बेटी दामाद उसको लगातार परेशान करते थे।

यह भी पढ़ें 👉 : सितारगंज के बहुचर्चित होटल से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापेमारी कर तीन जोड़ों को पकड़ा संदिग्ध हालात में।

बार बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। और कल इन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.