विधायक नवीन दुमका के प्रयासों को मिली सफलता, गौलापार में कला व वाणिज्य संकाय के साथ खुला राजकीय महाविद्यालय।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

लालकुआं/ विधायक लालकुआ नवीन दुम्का के प्रयासों से लालकुआं विधानसभा में शिक्षा के क्षेत्र में एक सौगात मिली है यहां गौलापार इलाके में राजकीय महाविद्यालय कला और वाणिज्य संकाय के साथ खुल गया है। जो वर्तमान में किशनपुर चौराहे पर सुयाल परिवार के पुराने विद्यालय भवन में स्थापित किया गया था। विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में लंबे समय से महाविद्यालय को लेकर वह प्रयासरत थे जिसकी आज सौगात मिल गई है।

यह भी पढ़े 👉 : राइका शीतला खेत अल्मोड़ा में खेल महाकुंभ का उदघाटन खंड शिक्षा अधिकारी हवालबाग पीएस जंगपांगी द्वारा किया गया।

विधायक नवीन दुम्का ने गौलापार क्षेत्र में राजकीय महाविद्यालय खोले जाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का धन्यवाद किया है साथ ही आम जनता से छात्रों व अभिभावकों से यह अपील की है कि एमबीपीजी हल्द्वानी में जिन छात्रों को प्रवेश न मिल पाया हो या अन्य विद्यालयों में प्रवेश न दिया जा रहा हो वे इस महाविद्यालय में प्रवेश हेतु आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े 👉 : चौखुटिया >> आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिताड में मनाया दीपोत्सव बच्चों ने रंगोली, मेहंदी, पेपर क्राफ्ट का किया प्रदर्शन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.