लालकुआं से विधायक मोहन बिष्ट ने दिया इस्तीफा।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

लालकुआं/ विधानसभा चुनाव 2022 में लालकुआं सीट से कांग्रेस के दिग्गज प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को भारी मतों से मात देने वाले भाजपा के विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने विधानसभा की सदस्यता लेने के बाद अपने जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया है। मोहन सिंह बिष्ट ने नैनीताल जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया को इस्तीफा सौंप दिया है। मोहन सिंह बिष्ट पहले बार विधायक बने हैं। उन्होंने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से बड़ी जीत हासिल की है।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा >> पातलीबगड़ में मिला रेस्टोरेंट संचालक का शव पुलिस जुटी छानबीन में।

हालांकि माना ये भी जा रहा था कि उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी परन्तु फिलहाल ऐसा नहीं हुआ है। गौरतलब है कि विधायक बने मोहन सिंह बिष्ट लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के बरेली रोड से जिला पंचायत सदस्य भी थे। अब विधायक के दायित्वों के अनुसार उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दिया है। इस बीच उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास का रोडमैप बनाए जाने पर खासी चर्चा की।

यह भी पढ़ें 👉 : सितारगंज >> तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

डॉ. मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि विधायक बनने के बाद जिला पंचायत सदस्य से इस्तीफा देना संविधानिक दायित्व है। इसलिए विधायक बनने के बाद उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दिया है। वहीं मोहन बिष्ट ने विधायक पद की शपथ लेते ही अपने क्षेत्र में काम शुरू कर दिया है। वे लगातार एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.