कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को उतारा गया मंच से नीचे, गुस्से से लाल चैंपियन सीधे निकल लिए घर को।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड पहुंचे यहां उन्होंने देहरादून के बन्नू स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री घस्यारी योजना का शुभारंभ किया। इस बीच मंच में तमाम सांसद मंत्री व विधायक उपस्थित रहे। परन्तु खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैपियन की दंबगई और राजशाही यहां काम नहीं आई उन्हें मंच में बैठने की जगह नहीं मिली और उन्हें मंच से नीचे उतार दिया गया।

यह भी पढ़े 👉 : चौखुटिया >> आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिताड में मनाया दीपोत्सव बच्चों ने रंगोली, मेहंदी, पेपर क्राफ्ट का किया प्रदर्शन।

मंच में चैंपियन को नहीं दी जगह :-

मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के शुभारंभ के मौके पर भाजपा ने चुनावी बिगुल फूंका जिसके लिए भाजपा ने अच्छी खासी भीड़ भी जमा की। सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में पहुंचे परन्तु इस बीच खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैपियन को मंच पर बैठने की जगह नहीं मिली जिससे वो नाराज हो गए और कार्यक्रम से चले गए।

यह भी पढ़े 👉 : शिवोत्सव 2021 का विधिवत शुभारंभ शुक्रवार को तहसील धारचूला के व्यास घाटी के स्थान गुंजी में व्यास ऋषी मंदिर के प्रांगण में पूजा अर्चना कर मुख्य अतिथि विधायक धारचूला हरीश धामी द्वारा किया गया।

विधायक चैंपियन चढ़े मंच पर लेकिन उतार दिए गए नीचे कुंवर प्रणव सिंह चैपियन अमित शाह के कार्यक्रम के मंच पर तो चढ़ गए लेकिन मंच से उन्हें नीचे उतरने के लिए कह दिया गया। चैपियन गुस्से में मंच से नीचे उतरे और सीधे अपने घर के लिए चल दिए। अब ये संगठन का उनको सबक था या फिर विधायक ही रौब दिखाने के लिए मंच पर चढ़े इसका तो पता नहीं परन्तु कहा जा रहा है कि ये बीते दिन चैंपियन की मौजूदगी में दिए गए गुर्जर महासभा के लोगों के बयान का परिणाम है। मंत्री ना बनाने पर बीजेपी को दी थी चेतावनी बीते दिन विधायक चैपियन गुर्जर महासभा के जरिए खुद के लिए मंत्री पद की मांग कर चुके हैं। गुर्जर महासभा ने तो सीधे तौर पर बीजेपी को चेतावनी दी है कि अगर चौंपियन को मंत्री नही बनाया जाता है तो 2022 चुनाव में उनको बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

यह भी पढ़े 👉 : कोतवाली पंचेश्वर क्षेत्रान्तर्गत राजकीय इंटर कॉलेज पुलहिंडोला के स्कूली छात्र-छात्राओं को साईबर क्राईम/ड्रग से बचाव/यातायात नियमों के सम्बन्ध में दी जानकारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.