श्रीनगर गढ़वाल के कीर्तिनगर चोरों ने फिल्मी स्टाइल में किया घर में रखें जेवरों पर हाथ साफ।

NEWS 13 प्रतिनिधि पौड़ी:-

पौड़ी/ श्रीनगर गढ़वाल के कीर्तिनगर तहसील में अकरी बारजूला क्षेत्र में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे उसके बाद घर में आराम से बैठ कर शराब पी बकायदा खाना बना कर खाना खाया तब आखिर में घर में रखे जेवरों पर हाथ साफ कर वहां से निकल लिए बताया जा रहा है कि चोरों ने इस घटना को तब अंजाम दिया है। जब घर में रहने वाली बुजर्ग महिला अपने इलाज के लिए चंडीगढ़ गई हुई थी। ग्राम पंचायत पाली के भटवाड़ा गांव की निवासी बुजुर्ग कमला देवी पत्नी रजपाल सिंह ने राजस्व पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा परिवार सहित चंडीगढ़ में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉 : मसूरी में फटा गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर, गुब्बारे में गैस भर रहे युवक का पैर अलग होकर गिरा 200 फीट दूर।

11 मार्च को वह अपने इलाज के लिए चंडीगढ़ गई थी। बीते रोज जब वह घर पहुंची तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था घर में जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था चोर एक जोड़ी सोने के कुंडल व दो जोड़ी सोने की लौंग, चांदी के कड़े और अंगूठी के साथ ही नकदी ले गए। ग्राम प्रधान राजेंद्र सिंह महर ने बताया कि दो माह पूर्व भी उनके गांव में इसी तरह की चोरी हुई थी आज तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर राजस्व पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.