रात को एनसीआर की सड़क पर दौड़ने वाले अल्मोड़ा के प्रदीप के फैन हुए केविन पीटरसन और हरभजन सिंह।

NEWS 13 प्रतिनिधि दिल्ली:-

दिल्ली/ रात को एनसीआर की सड़कों पर दौड़ने वाले देवभूमि अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा को रातों-रात सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया है। हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा है। इसी क्रम में अब उनके चाहने वालों में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड में जारी रहेगा धामी राज।

सोमवार को केविन पीटरसन ने प्रदीप मेहरा के वीडियो को रिट्वीट किया और उनकी तारीफ में लिखा कि ये वीडियो आपकी सोमवार की सुबह बेहतर बना देगी। क्या लड़का है। केविन पीटरसन के अलावा हरभजन सिंह ने भी प्रदीप मेहरा की तारीफ की। हरभजन सिंह ने लिखा कि चैम्पियंस इसी तरह बनते हैं फिर चाहे वो स्पोर्टस फील्ड पर हो या फिर जिंदगी में वह एक विजेता ही साबित होगा। 19 साल के इस लड़के का नाम प्रदीप मेहरा है और वो उत्तराखण्ड के अलमोड़ा जिले का रहने वाला है। विनोद कापड़ी उसे कहते हैं कि वो सुबह भी दौड़ सकता है। लेकिन वो बताता है कि सुबह उसे ड्यूटी जाना होता है और खाना भी बनाना होता है। इसलिए दौड़ने की फुरस्त नहीं मिल पाती। वो आगे बताता है कि उसकी मां अस्पताल में है। वो अपने भाई के साथ यहां रुका है और नौकरी कर रहा है। वो बताता है कि वो रोज सेक्टर 16 से 10 किलोमीटर दौड़कर अपने घर तक जाता है। इतना ही नहीं वो घर जाकर खाना भी बनाता है। इस पहाड़ी नौजवान के जब्बे को देख पूरी दुनिया सलाम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड कैबिनेट का खाका तैयार, चंदन रामदास, ऋतु खंडूड़ी सहित ये दिग्गज होंगे कैबिनेट मंत्री।

वहीं फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ने प्रदीप के साथ की बातचीत वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट की वह तेजी से वायरल हो गयी। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है। यह सोशल मीडिया की ताकत ही है जिसने चंद घंटों में देवभूमि के प्रदीप मेहरा को रातों-रात स्टार बना दिया है। जिसके बाद दुनियाभर से उनके लिए कमेंट्स आ रहे हैं। रात को सड़कों पर दौड़ने वाले देवभूमि के प्रदीप मेहरा को रातों-रात सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया है। हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा है। इसी क्रम में अब उनके चाहने वालों में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.