कानून को ठेंगे पर रखकर हथियार बंद बदमाशों ने रिजॉर्ट पर किया कब्जा।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

रामनगर/ रामनगर शहर की कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रख कर हथियारबंद लोगों ने एक रिजॉर्ट पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है। हथियारों के दम पर डरा धमकाकर रिजॉर्ट में उपस्थित कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया। हैरानी की बात तो यह है कि शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने दिनदहाड़े हुई इस गुंडागर्दी की घटना पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

दिन दहाड़े गुंडागर्दी:-

यह भी पढ़े 👉 : पाकिस्तान के खिलाफ दो जंग लड़ने वाले पूर्व सैनिक का देहांत, पैतृक श्मशान घाट में किया अंतिम संस्कार, पढ़ें पूरी खबर न्यूज़ 13 पर।

मामला कंचनपुर गांव में हल्द्वानी रोड किनारे स्थित समसारा एमरोल्ड रिजॉर्ट का है यहां दिन दहाड़े हथियार बंद कुछ बदमाश अचानक आ धमके। उन्होंने रिजॉर्ट में मौजूद कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर जबरदस्ती बाहर निकाल दिया फिर रिजॉर्ट पर कब्जा जमा लिया। समसारा एमरेल्ड होटल एण्ड मेनेजमेन्ट के प्रबंधन की ओर से इस घटना को लेकर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

50-60 बंदूकधारी बदमाशों को लेकर रिजॉर्ट में आ धमके:-

यह भी पढ़े 👉 : चौखुटिया >> आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिताड में मनाया दीपोत्सव बच्चों ने रंगोली, मेहंदी, पेपर क्राफ्ट का किया प्रदर्शन।

इस तहरीर में कहा गया हैं कि समसारा कचनपुर छोई में काशीपुर निवासी अमरपाल सिंह व बहल पेपर मिल वाला नरेश जाझी तथा दिल्ली निवासी कपिल बतरा 50-60 बंदूकधारी गुन्डों को लेकर रिजॉर्ट के अंदर आ धमके। आरोप है कि उन्होंने रिजॉर्ट के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि ये रिजॉर्ट हमारा है। इसे फौरन खाली करके पूरे रिसॉर्ट की चाबी हमारे पास जमा करो यह रिजॉर्ट हमारा है। इस रिजॉर्ट पर हमारा कब्जा है आरोप है कि उक्त लोगों ने रिजॉर्ट के अंदर स्टाफ और गेस्ट के साथ भी बदसलूकी की।

यह भी पढ़े 👉 : कोतवाली पंचेश्वर क्षेत्रान्तर्गत राजकीय इंटर कॉलेज पुलहिंडोला के स्कूली छात्र-छात्राओं को साईबर क्राईम/ड्रग से बचाव/यातायात नियमों के सम्बन्ध में दी जानकारी।

काशीपुर और बाजपुर से बुलाए बदमाश:-

पुलिस को दिए गए शिकायत में बताया गया है कि मानिला रिजॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड से लीज पर लेकर एमरेल्ड कम्पनी द्वारा यह रिजॉर्ट चलाया जा रहा है। जिस पर मानीला रिजॉर्ट से जुड़े कुछ लोगों ने काशीपुर और बाजपुर से बदमाशों को बुलाकर इस रिजॉर्ट पर कब्जा कर लिया है। समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से कहा है कि इस घटना की उनके पास वीडीयोग्राफी और फोटो भी है जो कि हम आपके समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं।

यह भी पढ़े 👉 : राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा जनपद रुद्रप्रयाग द्वारा गुलाब राय मैदान रुद्रप्रयाग से जिलाधिकारी कार्यालय तक “बाइक-कार रैली” का किया गया आयोजन।

रिजॉर्ट पर कब्जा करने वाले अभी रिजॉर्ट के अंदर मौजूद:-

समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से इस मामले की जांच कर दोषी से लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। जबकि बंदूक की नोक पर रिजॉर्ट पर कार्रवाई नहीं की है। जबकि बंदूक की नोक पर रिजॉर्ट पर कब्जा करने वाले अभी रिजॉर्ट के अंदर ही मौजूद है। दिनदहाड़े हो रही इस गुंडागर्दी की घटना पर तत्काल पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करना संदेह जनक है। रिजॉर्ट पर किराए के बदमाश बुलाकर कब्जा करने वाले प्रभावशाली बताये जा रहे हैं।

यह भी पढ़े 👉 : महाराज ने पिनानी में ग्रोथ सेन्टरों सहित करोड़ों की योजनाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास, देवतुल्य है पार्टी का कार्यकर्ता : सतपाल महाराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.