उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद, सीओ को कार से कुचलने की कोशिश।

NEWS 13 प्रतिनिधि रुद्रपुर:-

रुद्रपुर/ उतराखंड बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम के साथ पहुंचे सीओ को ही कार से कुचलने की कोशिश की गई। गनीतम रही कि सीओ ने किसी तरह खुद को बचा लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चार अब भी फरार हैं। ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने चिराग अग्रवाल सहित पांच लोगों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया है। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निर्वस्त्र युवक रोते हुए डांस करता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : थानेदारों के बार-बार चक्कर कटाने से थानेदारों पर से उठा जनता का भरोसा, एसएसपी के कार्यालय में लगी फरियादियों की भीड़।

पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। सीओ अभय सिंह ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के चक्कर में है। पुलिस ने रविवार शाम चार बजे नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने कार से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी का पीछा किया। कार सवार आरोपियों ने सीओ को कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने बताया कि आरोपी ने भागने के चलते यह कृत्य किया है। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.