सुबह-सुबह यूटिलिटी वाहन समाया गहरी खाई में 11 लोगों की मौत, 4 गम्भीर रूप से घायल।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ राज्य में रविवार के दिन की शुरुआत बुरी खबर से साथ शुरु हुई। आज सुबह देहरादून से लगे विकासनगर में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चकराता के बायला बुल्हाड़ गांव से विकासनगर की ओर जा रहा यूटिलिटी वाहन गहरी खाई में जा समाया। खबर मिली है कि इस दुर्घटना में 11 लोगो की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग गंभीर रुप से घायल है। अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने वाहन को खाई में गिरा देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वाहन में 16 लोग सवार थे।

यह भी पढ़े 👉 : राइका शीतला खेत अल्मोड़ा में खेल महाकुंभ का उदघाटन खंड शिक्षा अधिकारी हवालबाग पीएस जंगपांगी द्वारा किया गया।

पुलिस-प्रशासन को सूचना दे दी है। अभी स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य किया जा रहा है। देहरादून से एसडीआरएफ व जिला पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड के राहत बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं। एसपी रूरल स्वतंत्र कुमार सिंह ने यह जानकारी दी है। टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू जारी है। स्थानीय लोग भी पुलिस की मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े 👉 : शिवोत्सव 2021 का विधिवत शुभारंभ शुक्रवार को तहसील धारचूला के व्यास घाटी के स्थान गुंजी में व्यास ऋषी मंदिर के प्रांगण में पूजा अर्चना कर मुख्य अतिथि विधायक धारचूला हरीश धामी द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.