सल्ट में विधायक महेश जीना का अपनी विधानसभा में हो रहा हैं लगातार विरोध, आज विजय संकल्प रैली के दौरान फिर लगे महेश जीना गो बैक के नारे।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ सल्ट विधायक महेश जीना को अपनी ही विधानसभा में लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा आज विजय संकल्प रैली के दौरान सल्ट विधानसभा के लोगों ने गो बैक महेश जीना के नारे लगाये।  आज अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया विधायक महेश जीना को अपनी ही विधानसभा में जानता का भारी विरोध झेलना पड़ा सल्ट के ही लोगों ने अपने विधायक महेश जीना का जमकर विरोध किया इस बीच लोगों ने महेश जीना वापस जाओ वापस जाओ के नारे लगाये।

यह भी पढ़ें 👉 : नहीं हुई हरक सिंह रावत की नाराज़गी दूर, कई और विधायक भी हरक के साथ खड़े।

जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक सरगर्मियां भी जोर पकड़ रही हैं। जिसका ताजा उदाहरण आज सल्ट विधानसभा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली के बीच लोगों ने विधायक महेश जीना का जमकर विरोध किया आज बीजेपी की संकल्प रैली सल्ट विधानसभा में पहुंची थी जिसमें केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट के साथ विधायक महेश जीना भी थे। इस बीच लोगों ने महेश जीना का विरोध करना शुरू कर दिया लोगों ने जमकर महेश जीना गो बैक के नारे लगाये।

यह भी पढ़ें 👉 : अमर शहीद नर सिंह धानक के गांव चौकुना से सालम क्रान्ति पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू।

हाल ही में हुए सल्ट विभानसभा उपचुनाव में भाजपा ने प्रत्याशी के तौर पर महेश जीना को सल्ट से मैदान में उतारा था तब महेश जीना ने यहां जीत दर्ज की थी उन्होंने 4697 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी को हराया था। उन्होंने कांग्रेस की गंगा पंचोली को उस समय यहां मात दी थी। तब महेश जीना को सल्ट विधानसभा में अपार जनसमर्थन मिला था। अब उपचुनाव के चंद महीनों बाद ही उन्हें यहां लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। सल्ट विधानसभा उप चुनाव में इस बार 41 हजार 5 सौ 51 लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया था इसमें महिलाओं ने अधिक भागीदारी की थी। महिलाओं ने 32 हजार 4 सौ 70 वोट डाले जबकि पुरुषों ने 18 हजार 81 वोट डाले सल्ट विधानसभा उप चुनाव में इस बार कुल 43.28 प्रतिशत मतदान हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉 : नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर में तापमान पहुंचा माइनस 4 डिग्री, जानिए इस सप्ताह के मौसम के बारे में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.