चमोली जिले के नारायणबगड़ में शराब पीकर शिक्षक ने मचाया तांडव, छात्र-छात्राएं सहित सहकर्मियों से की अभद्रता।

NEWS 13 प्रतिनिधि चमोली:-

चमोली/ शिक्षक का शराब पीकर स्कूल में जाना और छात्र छात्राओं सहित शिक्षकों के साथ अभद्रता करना भारी पड़ गया है। गंभीर आरोप के चलते शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित शिक्षक को अपर निदेशक कार्यालय में अटैच किया गया है। यह मामला चमोली जिले के नारायणबगड़ का है।

यह भी पढ़ें 👉 : WATCH VIDEO >> होली के जश्न के बीच परिजनों से नाराज़ होकर आत्महत्या करने पहुंचा युवक, एसडीआरएफ ने ऐसे बचाईं जान।

यहां एक एलटी शिक्षक शराब के नशे में मस्त होकर स्कूल पहुंच गया और छात्र-छात्राओं के साथ ही अन्य साथी शिक्षकों से अभद्रता करने लगा। किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। प्रधानाचार्य की शिकायत के बाद अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल महावीर बिष्ट ने शराब पीकर उत्पात करने वाले गुरुजी को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तरकाशी जिले में दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस।

उन्होंने आरोपी शिक्षक को पौड़ी के अपर निदेशक कार्यालय से अटैच कर दिया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि शिक्षक की यह पहली करतूत नहीं है। इससे पहले भी नशे में धुत होकर स्कूल आने के आरोप उस पर लगते रहे हैं। उनका तबादला भी इसी कारण हुआ था। अब एक बार फिर शराब पीकर हंगामा और अभद्रता का मामला सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.