हल्द्वानी में कार मालिक को मिला उसकी कार का शीशा टुटा, कार मालिक की हालत पतली तब हुई जब कार की सीट पर मिली बुलेट।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ कार का शीशा टूटा मिला कार के अंन्दर बुलेट का खोखा इस हालत में मिला। थाना कोतवाली हल्द्वानी में इस बाबत कार के मालिक कुंदन सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है। की उसकी कार का शीशा किसी ने गोली मारकर तोड़ा है। लेकिन पुलिस ने जांच शुरू की तो कारतूस सही हालत में कार की सीट पर मिला। पुलिस मामले की पूरी छानबीन करने में लगी हुई है पुलिस का कहना है दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएंगी।

कार का शीशा टूटा मिला बुलेट का खोखा अंदर इस हालत में मिला:-

यह भी पढ़े 👉 : यहां दिवाली की रात युवक ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, परिवार में छाया मातम।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई की गई। जिसमे डायल 112 के माध्यम से डॉ कुंदन प्रसाद निवासी राई पिथौरागढ़ हाल जीतपुर नेगी हल्द्वानी द्वारा सूचना दी गई कि अज्ञात लोगों द्वारा उनकी कार में गोली मारकर उनकी कार का शीशा तोड़ा गया है। इस सूचना पर उपनिरीक्षक निर्मल लटवाल चौकी टीपी नगर द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर जांच की गई तो कुंदन सिंह की हुंडई कार संख्या यूके 05 डी 1943 के पिछे का शीशा टूटा हुआ है। एवं कार की सीट पर एक कारतूस का बुलेट सही सलामत स्थिति में प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़े 👉 : राष्ट्रीय राजमार्ग 87 को 7 नवंम्बर से 10 नवंबर सभी वाहनों के लिए प्रतिबंधित करने पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने मंडलायुक्त से फ़ोन पर वार्ता कर तिथियों में बदलाव के दिए निर्देश।

Leave a Reply

Your email address will not be published.