हल्द्वानी में पटाखे की चिंगारी से किराने की दुकान मे लगीं आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ शहर में कल दिवाली की रात एक दुकान जलकर राख हो गई। इस हादसे के कारण दुकानदार को लगभग ढाई लाख का नुकसान हो गया। दिवाली के दिन घर मे सन्नाटा पसर गया।

यह भी पढ़ें 👉 : पंतनगर नगर में तेज़ रफ़्तार स्कूटी सवार की गल्ती से दिवाली के दिन इनके घर छाया मातम।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामबाग हल्द्वानी निवासी कपिल अग्रवाल की महावीरगंज मंगलपड़ाव में किराना स्टोर है। कल दीवाली के दिन उन्होंने दुकान खोली और देर शाम वे दुकान बंद करके अपने घर दीवाली मनाने के लिए चले आए।

यह भी पढ़ें 👉 : केदारपुरी पहुंच कर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बताया ऊर्जावान सीएम माइनस टेमप्रेचर में काम करने वाले श्रमिकों व तीर्थ पुरोहित का जताया आभार।

रात को 12:25 बजे दुकान में पटाखे की चिंगारी से आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया जिससे दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। जिससे दुकानदर के घर में सन्नाटा पसर गया। सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली में बिना बारीश के पहाड़ी से गिरे बोल्डर, केई वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

एफएसओ एमपी सिंह ने बताया कि पड़ोस के बच्चों ने दीवाली पर पटाखे जलाए। पटाखे की चिंगारी दुकान के ऊपर गिरने से आग लग गई। आग से दुकान स्वामी को ढाई लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 : दिवाली में इनके घर में छाया मातम, दो बाईक सवारों की हुई दर्दनाक मौत।

इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन दुकानदार को भारी नुकसान हुआ है। दुकानदान ने करीबन ढाई लाख के नुकसान की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.