हल्द्वानी के देवलचौड में पिता ने की 13 वर्षीय बेटी को जान से मारने की कोशिश, केस दर्ज।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ नगर स्थित देवलचौड़ इलाके से एक बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक बाप ने अपनी 13 साल की बेटी को जान से मारने की कोशिश की है। बाप ने अपनी बात ना मानने के चक्कर में बेटी का गला घोंट कर उसे जान से मारने की कोशिश की। वह तो गनीमत रही कि आरोपित के बड़े भाई ने आकर बेटी को बचा लिया। बहरहाल बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। देवलचौड़ निवासी एक महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि 21 मार्च को जब वह किसी जरूरी काम से घर से बाहर गई हुई थी। उसी बीच उसकी 13 वर्षीय बेटी स्कूल से घर आई। उस वक्त घर पर महिला का पति कमल राम मौजूद था। तभी पिता ने बेटी से कहा कि वह बिस्तर पर लेट जाए। वह नहीं लेटी तो पति ने उसे जान से मारने की नियत से उसका गला घोंट दिया। महिला ने तहरीर में बताया कि बेटी के चिल्लाने पर जेठ किशन सिंह ने घर पहुंचकर बेटी को बचाया। पति ने गला इतनी जोर से पकड़ा था कि बेटी की आंखों में सूजन थी व खून जम चुका था।

यह भी पढ़ें 👉 : नैनीताल जिले में भीषण सड़क दुघर्टना, चाचा भतीजी की मौत अन्य चार गंम्भीर हालत में हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर।

जब डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने बेटी का लंबा इलाज चलाने की सलाह दी है। इस दौरान महिला ने यह भी बताया कि उसी दिन सुबह उसकी पति के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। महिला का मानना है कि इसी रंजिश में पति ने बेटी को जान से मारने की कोशिश की है। फिलहाल कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने जानकारी दी और बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला का मानना है कि इसी रंजिश में पति ने बेटी को जान से मारने की कोशिश की है। फिलहाल कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने जानकारी दी और बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.