देहरादून में मित्र पुलिस ने पार की बर्बरता व क्रूरता की सारी हदें, महिला को किया थर्ड डिग्री टॉर्चर, लगाया करंट, एसएसपी ने निलंबित किया चौकी इंचार्ज को।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ पुलिस चौकी के अंदर महिला के साथ बर्बरता और क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई बेरहमी से महिला को पीटा गया करंट लगाया गया साथ ही दी गई भद्दी गालियां। जोगीवाला पुलिस चौकी में महिला की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। महिला का कोरोनेशन अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला को पुलिस चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए चौकी लेकर आई थी।

यह भी पढ़ें 👉 : रानीखेत विधानसभा के भवानी देवी पंपिंग पेयजल योजना के पुनर्गठन के लिए 1743 लाख रुपए हुए स्वीकृत, विधायक रानीखेत ने जताया मुख्यमंत्री का आभार।

आरोप है कि चौकी में महिला को थर्ड डिग्री टार्चर दिया गया। बिजली का करंट लगाने के साथ गाली गलौज की गई। महिला उसी फ्लैट में झाडू-पोछा करती है जहां चोरी हुई। महिला के आरोपों की गोपनीय जांच के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने जोगीवाला चौकी इंचार्ज दीपक गैरोला को निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले की गहन जांच के निर्देश दिए हैं। मामले में अन्य पुलिसकर्मियों की सहभागिता पाई गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.