भवाली में जब नकली किन्नर का असली किन्नरों से हुआ सामना।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

भवाली/ यहां से एक गजब का मामला सामने आया। यहां एक युवक नकली किन्नर बनकर बधाई के पैसे मांगने पहुंच गया। परन्तु इसी बीच उसका सामना असली किन्नर से हो गया फिर क्या हुआ नहीं ड्रामा स्टार्ट किन्नरों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस मारपीट में युवक के पकड़े भी फाट गए। मामला का निपटारा वही पर कर दिया गया पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा। शनिवार को यहू नैनीताल निवासी एक युवक नगर में किन्नर का भेष धारण करके घर-घर जाकर बधाई के रूप में रुपये व कपड़े मांग रहा था। तभी दुसरी तरफ से कुछ और किन्नर भी वहां आ धमके। तब क्या था युवक के होश उड़ गये।

यह भी पढ़े 👉 : मौसम विभाग की चेतावनी के बाद नैनीताल के जिलाधिकारी ने सोमवार को सभी स्कूलों को बंद रखने के किए आदेश जारी।

नकली किन्नर को देखकर असली किन्नरों ने उसकी जमकर धुनाई कर डाली और कपड़े भी फाड़ डाले। बाद में युवक से किन्नरों ने पूछताछ की तो उसने खुद को नैनीताल का निवासी बताया। इसके बाद युवक किन्नरों से खुद को अपने साथ ले जाने की बात कहने लगा। वह लगातार उसे साथ रखने के लिए मनाता रहा। बाद में किन्नरों ने उसे समझा कर भवाली नगर दुबारा ऐसी हरकत न करने की बात समझाते हुए छोड़ दिया।

यह भी पढ़े 👉 : मौसम विभाग ने राज्य में भारी बारिश का किया रेड अलर्ट जारी, जताई 2013 आपदा की तरह हालात होने की आंशका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.