ना गुरु को धोखा दूंगा ना राहुल गांधी को, सैनिक का बेटा हूं-हरीश धामी।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मंत्री विधायकों का भगदड़ का सिलसिला लगता है जितने चुनाव नजदीक आएंगे ये भगदड़ और तेज़ होगी। बीते दिनों पुरोला से विधायक राजकुमार बीजेपी में शामिल हुए तो धनौल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार और रामसिंह कैड़ा ने भी भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा तो वहीं आज यशपाल आर्या और उनके पुत्र संजीव आर्या ने भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया। अब इस सब के चलते उत्तराखंड की सियासत में हलचल मच गई।

यह भी पढ़े 👉 : यहां देहरादून से बीटेक कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हैरान करने वाली है आत्महत्या की वज़ह।

वहीं आज सुबह ही खबर आई कि रायपुर से भाजपा विधायक उमेश काऊ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन ये खबर वक्त के साथ अफवाह साबित हुई। उमेश काऊ की अनिल बलूनी के साथ मुलाकात की फोटो वायरल हुई। तो वहीं इस खबर के बीच ये खबर भी आ रही हैं कि हरीश रावत के शिष्य हरीश धामी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़े 👉 : यहां हुई मैक्स जीप दुर्घटना ग्रस्त, सभी सवारियों को पुलिस व 108 ने रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल।

परन्तु इन अफवाहों पर खुद हरीश धामी ने विराम लगा दिया है। हरीश धामी ने अपना एक बयान देते हुए कहा है कि वह एक सैनिक के बेटे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी ही पार्टी के कुछ लोग इस तरह का दुष्प्रचार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि आने वाले समय में हरीश धामी उनके लिए खतरा हो सकते हैं। लेकिन ना मैं अपने गुरु हरीश रावत को धोखा दूंगा ना ही राहुल गांधी को धोखा दूंगा।

यह भी पढ़े 👉 : यहां विवाहिता पर फैंका तेजाब दहेज के लिए ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित।

Leave a Reply

Your email address will not be published.