रामनगर में मानवता हुई शर्मसार रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने दिव्यांग बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

रामनगर/ राज्य के नैनीताल जिले के अंतर्गत रामनगर शहर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है रामनगर के विकास खण्ड पीरूमदारा इलाके के बसई रेलवे लाइन के अंडरपास में एक दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यहां कार के अंदर दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास कर रहे व्यक्ति को दो युवकों ने पकड़ लिया। और इसके बाद युवाओं और स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पूर्व सैन्यकर्मी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अलग-अलग विभागों के लिए 157 पदों पर मांगे आवेदन।

पीरुमदारा चौकी इंचार्ज भगवान महर ने बताया कि मंगलवार सुबह रिटायर सैन्यकर्मी इंदर सिंह मनराल ने सड़क पर घूम रही एक दिव्यांग बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। और उसके बाद आरोपी कार को बसई रेलवे लाइन के अंडरपास में ले गया। कार को साइड में खड़ाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां से गुजर रहे थे जो बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर रुक गए। उन्होंने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को कोतवाली ले गई। चौकी इंचार्ज ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आरोपी के खिलाफ धारा 354 (क) व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : महिला आयोग नई दिल्ली व राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के संयुक्त तत्वाधान में महिलाओं के अधिकार विषय पर जागरूकता कार्यक्रम, न्यायालय सभागार अल्मोड़ा में हुआ आयोजित।

Leave a Reply

Your email address will not be published.