यहां सड़क हादसे के शिकार हो गए दो दोस्त।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

उधमसिंहनगर/ राज्य के उधम सिंह नगर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से दो मित्रों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक किच्छा के निवासी हैं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड में पर्यटन विभाग में जल्द होगी भर्ती पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज।

पुलिस के अनुसार किच्छा के पुराना गल्ला मंडी निवासी 30 वर्षीय सोनू पुत्र रामगोपाल रविवार रात को मोहल्ले के ही 32 वर्षीय राजू पुत्र बाबूराम के साथ मोटरसाइकिल से रुद्रपुर की ओर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत पुलिस ने चलाया अभियान 75 बाहरी व्यक्तियों का किया सत्यापन।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुर के आसपास अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मोटरसाइकिल डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों के साथ ही आसपास के लोगों का भी वहां भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 : पौड़ी >> कार में पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ विवाद, कार चालक ने पेट्रोल पंप कर्मचारी का तोड़ा पांव।

उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस के साथ ही एनएच की एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : हरिद्वार कुंभ मेले में कोरोना घोटाले मामले में मुख्य आरोपी दम्पत्ति दिल्ली से गिरफ्तार।

घटना का पता चलते ही मृतक राजू और सोनू के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। दोनों के परिवारजनों में शवों को देखकर कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

यह भी पढ़ें 👉 : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हुए सरकार पर हमलावर, कहा 57 करोड़ जो सचिवालय व 500 भवनों के निर्माण गैरसैंण में करने का बजट कहां चला गया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया वाहन के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही वाहन के संबंध में जानकारी जुटाकर चालक को गिरफ्तार किया ल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.