यहां जो राम को लाए हम उनको लाएंगे गाने पर नाच रहे थे कार्यकर्ता और इसके बाद हुआ जबरदस्त हंगामा और बबाल।

NEWS 13 प्रतिनिधि हरिद्वार:-

हरिद्वार/ होली से पुलिस ने सभी से शान्ति पूर्वक होली मनाने की अपील की थी। लेकिन हरिद्वार के लालढांग में युवकों ने शराब के नशे में चूर होकर होली मनाई और हुड़दंग मचाया। बीते दिन हरिद्वार के लालढांग में भाजपा कार्यकर्ता जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे गाने पर नाच रहे थे। तभी नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई और जबरदस्त बवाल हुआ। कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली जिले के नारायणबगड़ में शराब पीकर शिक्षक ने मचाया तांडव, छात्र-छात्राएं सहित सहकर्मियों से की अभद्रता।

होली के दिन भाजपा के कार्यकर्ता जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे गाने पर नाच रहे थे। लेकिन तभी नमाज पढ़ने को लेकर दूसरे समुदाय के लोग और कार्यकर्ताओं में कहासुनी हो गई। जमकर हंगामा हुआ अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लालढांग में हंगामा काटा और आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने श्यामपुर थाने पर धरना दिया। सीओ श्यामपुर रेखा यादव ने आरोपित व्यक्तियों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। इस हंगामे को राजनैतिक रुप दे दिया गया है। द कश्मीर फाइल्स से वैसे ही कई जगह बवाल मचा हुआ है। इस हंगामे को विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद इसे राजनीतिक रंजिश का हिस्सा माना जा रहा है। जानकारी मिली है कि दोनों समुदाय के लोग लालढांग के ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.