यहां पानी की समस्या से जूझ रही महिलाओं ने जेई को चुड़िया भेंट करते हुए चेताया पानी नहीं आया तो कार्यालय में कर देंगें तालाबंदी।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

नैनीताल/ राज्य में गर्मियों के आने के साथ ही आम जनता को पानी की किल्लत का सामना भी भारी करना पड़ता है। रामनगर के मोहल्ला मोतीमहल में लगातार पानी की किल्लत को लेक मोहल्लेवासियों ने रामनगर में आज जल संस्थान कार्यालय के बाहर धरना देकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें 👉 : धारचूला से विधायक हरीश धामी बोलें, गोदियाल को अध्यक्ष बनाकर की गई राजनीतिक हत्या, हरीश रावत के बिना उतराखंड में कांग्रेस की नहीं की जा सकती कल्पना भी।

पानी न आने से नाराज महिलाओं ने अधिकारियों को चूड़ी भेंट की। साथ ही मोहल्ले के युवक के कोसी नदी में नहाने जाने पर डूबकर उसकी मौत का ठीकरा भी जल संस्थान के लोगो पर फोड़ते हुए अंत्योष्टि के बाद नहाने के लिये भी पानी ना मिलने पर नाराजगी प्रकट की। इस बीच एक ज्ञापन भी जल संस्थान के जेई गौरव आर्या को सौपते हुए कहा कि विगत 2 साल से मोहल्ले वाले समुचित पानी के लिए तरस रहे है। होली के पर्व पर भी लोग बिना पानी के रहे। पानी ना आने की सूरत में उनके मोहल्ले का एक युवक कोसी में नहाने गया और उसकी डूबने के कारण मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाने का अभियान, अतिक्रमणकारियों में मची अफरातफरी।

लेकिन उसकी अंत्योष्टि के बाद भी लोगो को नहाने के लिए पानी नही मिला। इससे नाराज महिलाओं ने जल संस्थान के अधिकारियों को चूड़ियाँ भेट करते हुए चेताया अगर मोहल्ले में पानी की समस्या हल नही हुई तो मोहल्ले वासी कार्यालय में ताला बन्दी करेंगे। इस दौरान चंचल गोला, पीयूष गोला, पारस गोला, दीवान नयाल, महेश कश्यप, महेंद्र कश्यप, प्रकाश टम्टा, बलवंत बिष्ट, अशोक, हरकरन, दिनेश, रीना, पूजा, शोभा, मुन्नी देवी, लीलावती, रेखा, पिंकी, हेमा देवी, शेर सिंह, किरन, सीमा सहित अनेको लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.