हल्द्वानी >> यहां लापता युवती के साथ किया गया था दुष्कर्म, पुलिस की सख्ती में युवकों ने कबूला अपना जूर्म।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ बनभूलपुरा क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी पास के ही विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ती थी। और 29 सितंबर को वह अचानक घर से गायब हो गई थी। घरवालों के काफी खोज बीन के बाद भी जब किशोरी का कोई पता चला तो परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया।

यह भी पढ़े 👉 : 8 अक्टूबर से देहरादून-हल्द्वानी-पंतनगर-पिथौरागढ़ हेली सेवा शुरू।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दो युवक किशोरी के साथ दिखे। इसी क्रम में पुलिस ने इंदिरानगर निवासी 19 वर्षीय दानिश व 18 वर्षीय जीशान को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरुआत में दोनों ने किसी भी तरह की जानकारी होने से मना किया मगर बाद में पुलिस की सख्ताई के आगे बुधवार की सुबह उन्होंने सच बता दिया।बताया जा रहा है कि दो युवकों में से एक दानिश किशोरी का ममेरा भाई है। और दोनों युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की बात कुबूल की है। युवकों के बयान के आधार पर पुलिस ने आंवला पुलिस चेक पोस्ट से 100 मीटर दूरी पर जंगल में एक नाले से सड़ी गली हालत में शव बरामद किया गया।

यह भी पढ़े 👉 : यहां बिना नगर आयुक्त या उपायुक्त की इजाजत लिए शाम को 6 बजे के बाद नहीं बैठ पाएगा कोई अधिकारी।

युवती का दुपट्टा भी युवती के गले में हत्या के बाद वैसे ही छोड़ दिया गया था। अब पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या करने के जुर्म में धारा 302, दुष्कर्म के लिए धारा 376 व पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी व एसपी सिटी डा0जगदीश चंद्र तथा सीओ सिटी शांतनु परासर, बनभूलपुरा थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। अभी शुरुआती जांच में वारदात को अंजाम देने का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो दोनों युवकों में से दानिश मुख्य अभियुक्त व जीशान उसका मित्र है। ये भी बताया जा रहा है कि किशोरी दोनों युवकों को स्मैक की गिरफ्त से बाहर निकालना चाहती थी। दोनों ही युवक स्मैक के आदी थे। माना जा रहा है कि 29 सितंबर को जंगल में दानिश व किशोरी के बीच झगड़ा होने के बाद दोनों युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े 👉 : यहां नाबालिक लड़की की गला घोंट के कर दी हत्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published.