यहां विवाहिता पर फैंका तेजाब दहेज के लिए ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ हरिद्वार से बड़ी खबर है यहां विवाहिता पर फेंका तेजाब फैंका गया है और विवाहिता के झुलसे हाथ दहेज के लिए ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ि‍त हरिद्वार में ससुराल में विवाहिता पर तेजाब फेंकने की घटना हुई है ओर इस पूरे मामले में ग्राम टांडा बनेड़ा निवासी मोहम्मद अलीम ने मंगलौर पुलिस को तहरीर दी। उनहोने पुलिस को बताया कि उसकी बहन अमरीन का विवाह 30 मार्च को उत्तर प्रदेश के थाना देवबंद के अंतर्गत आने वाले ग्राम गढ़ी निवासी शाहिद के साथ हुआ था।

यह भी पढ़े 👉 : आयुष्मान योजना में हुआ बड़ा बदलाव देखिए किन बिमारियों के लिए बढ़ाया गया पैकेज।

कुछ समय पहले आरोपितों ने उसकी बहन के साथ मारपीट की और साथ ही उसे घर से निकाल दिया। और इसके बाद कुछ रिश्तेदारों ने समझौता करा दिया।  फिर उसकी बहन वापस ससुराल चली गई। बीते तीन अक्टूबर को बहन के ससुराल से किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसकी बहन को बंधक बनाया गया है। जिस पर वह कुछ रिश्तेदारों के साथ गांव में पहुंचा और बहन को आरोपितों के कब्जे से छुड़ाया ओर इस बीच उसकी बहन का हाथ जला हुआ था।

यह भी पढ़े 👉 : सैन्य धाम उत्तराखंड का एक और लाल अपना फर्ज निभाते हुए सियाचिन में शहीद।

और साथ ही शरीर पर कई जगह से खून निकल रहा था। विवाहिता ने बताया कि पति को उकसाया गया कि वह तेजाब डालकर उसका चेहरा बिगाड़ दे। इस दौरान तेजाब उसके हाथ पर गिर गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण  कोश्यारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति शाहिद व ससुर साजिद सास साहिल एवं देवर मुफीद और मुजीबुररहमान ल नन्द नाहिदा निवासी गन ग्राम गढ़ी थाना देवबंद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े 👉 : सिखों के पवित्र तीर्थ हेमकुंड साहिब के कपाट हुए शीतकालीन के लिए बंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.