यहां दिवाली की रात युवक ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, परिवार में छाया मातम।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

लालकुआं/ लालकुआं यहां दिवाली की रात एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिससे युवक के परिवार के साथ ही इलाके में मातम छा गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अब पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली में बिना बारीश के पहाड़ी से गिरे बोल्डर, केई वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत कॉलोनी पश्चिमी राजीव नगर निवासी विजय कन्नौजिया 22 वर्ष पुत्र अशोक कन्नौजिया दिवाली की रात सोने के लिए अपने कमरे में चला गया और कमरे का दरवाजा उसने अंदर से बंद कर लिया। लेकिन जब वो आज शुक्रवार की सुबह काफी देर तक कमरे के बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की परन्तु दरवाजा नहीं खुला। इससे परिजन घबरा गए और उन्हें कोई अनहोनी की आशंका सताने लगी।

यह भी पढ़ें 👉 : विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री धाम के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद अगले 6 महीने तक श्रद्धालु मां गंगा के दर्शन उसके शीतकालीन प्रवास मुखीमठ मुखवा में कर पाएंगे।

युवक के परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो विजय का शव फंदे पर लटक हुआ था। ये देखर परिजनों की चीख गई। चीख पुकार सुन पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : चौखुटिया >> एटीएम ने बिगाड़ा धनतेरस का त्यौहार, बंद होने से परेशान रहे खरीदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.