यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर हादसे में पति-पत्नी सहित दो मासूम गम्भीर रूप से घायल।

NEWS 13 प्रतिनिधि हरिद्वार:-

हरिद्वार/ यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। बाइक पर मां-पिता और दो मासूम बच्चे बैठे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को लक्सर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां से फर्स्ट एड के बाद डॉक्टरों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसा लक्सर-हरिद्वार रोड पर उद गांव के नजदीक हुआ। पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ कही जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉 : प्रधानमंत्री ने सनातन धर्म के साथ ही उतराखंड की परम्पराओं को रौंदने का किया काम-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल घायलों को लक्सर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टर का कहना है कि सभी घायल दाबकी गांव के निवासी हैं। जो भैया दूज का पर्व मनाने रिश्तेदारी में हरिद्वार जा रहे थे। इसी बीच उद गांव के नजदीक वे हादसे का शिकार हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत >> पेयजल संकट से परेशान ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.