हरक सिंह रावत पहुंचे दिल्ली बनाए जा सकते हैं प्रदेश अध्यक्ष।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ उत्तराखंड में बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरक सिंह रावत दिल्ली पहुंचे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके साथ दिल्ली में रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हरक सिंह रावत को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। खबरों की मानें तो बीजेपी उतराखंड में प्रदेश अध्यक्ष बदल सकती है। खबर यह भी है कि हरक सिंह रावत को चुनाव संचालन समिति की कमान भी सौंपी जा सकती है।हरक सिंह रावत के दिल्ली पहुंचने के बाद से इस बात की अटकलों का बाजार गर्म है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि हरक सिंह को कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। भाजपा हरक सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है। हालांकि अभी ये सब केवल कयास हैं। हरक सिंह रावत पार्टी में लगातार खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी सीट हर हाल में जीतेगी भाजपा-आरपी सिंह।

अभी कुछ ही समय पहले ही हरक सिंह रावत ने अमित शाह से मुलाकात भी की थी। हरक सिंह रावत उसके बाद बयान दिया था कि वो अपने दम पर 25 से 30 विधानसभा सीटों को जिताने का दमखम रखते हैं। हरक के इस बयान के बाद भी कई तरह की चर्चाएं और कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि अभी कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी। परन्तु जिस तरह से हरक सिंह रावत अचानक दिल्ली गए और अपने साथ उमेश शर्मा काऊ को भी लेकर गए हैं। और उन्होंने दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात भी की है। माना जा रहा है कि हरक को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने के पीछे यह भी तर्क दिया जा रहा है कि सीएम बदले जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भी मैदानी क्षेत्र से बनाए गए। केंद्र में भी गढ़वाल क्षेत्र से पहले डॉ0रमेश पोखरियाल निशंक मंत्री थे। उनकी जगह पर अब अजय भट्ट को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया गया है। इस तरह से गढ़वाल को प्रतिनिधित्व देने के लिए भी ऐसा कदम उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉 : श्री बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल हेतु 20 नवंबर की शाम होंगे बंद, उत्तराखंड के चार धामों के कपाट बंद होने की तिथियां घोषित।

Leave a Reply

Your email address will not be published.