हरक, काउ और प्रीतमसिंह तीनों दिल्ली की फ्लाइट में साथ, कहीं प्रीतम की अगुवाई में दोनों की घर वापसी तो नहीं।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ खबर ये है कि हरक सिंह रावत और उमेश शर्मा काउ दिल्ली रवाना हुए हैं। दोनों एक साथ हवाई जहाज से दिल्ली को रवाना हुए हैं। उनके साथ जहाज में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी मौजूद हैं। तीनों का इकट्ठे दिल्ली जाना कुछ और ही बयां कर रहा है। सियासी हलकों से खबर है कि दोनों नेता प्रीतम सिंह के साथ ही जा रहे हैं और दिल्ली में जाकर कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं। इधर मीडिया के एक तेज तर्रार टीवी पत्रकार ने जब प्रीतम सिंह से फोन पर इस बाबत बात की तो प्रीतम सिंह बात को टाल गए और केवल इतना कहा कि अगर प्लेन में अगल बगल कोई बैठा है तो ये जरूरी नहीं कि वह उनको साथ लेकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़े 👉 : शहीदों के पार्थिव शरीर पहुंचे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट, यहां से पार्थिव शरीर भेजें जाएंगे शहीदों के पैतृक गांव।

आगे सियासत के खेल में क्या हो जाए ये कोई नहीं कह सकता। अभी बड़ी खबर बस यह है कि तीनों एक प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। खबर ये भी बताई जा रही है कि काउ और हरक सिंह दिल्ली में बीजेपी सुप्रीमो जेपी नड्डा से मिलने गए हैं। क्योंकि प्लेन में प्रीतम सिंह भी हैं तो तो इसको इस कड़ी से जोड़ा जा रहा है कि कहीं दोनों प्रीतम की अगुवाई में घरवापसी कर रहे हों।

यह भी पढ़े 👉 : उत्तराखंड में एक बार फिर बदल रहा है मौसम का मिजाज़, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.