चम्पावत >> एक सप्ताह से बाधित चल रही हल्द्वानी-रीठा उत्तराखंड रोडवेज बस सेवा।

NEWS 13 प्रतिनिधि राहुल सिंह अधिकारी, चम्पावत:-

चम्पावत/ नवरात्र के दौरान त्योहारी सीजन में हल्द्वानी रीठा रोडवेज का संचालन बंद कर दिया गया है। इस रूट पर रोडवेज का संचालन बाधित होने से यहां चम्पावत, लोहाघाट और खेतीखान से रीठा और हल्द्वानी आने जाने वाले यात्री टैक्सी तथा प्राइवेट वाहनों में सफर करने को मजबूर हैं। ठीक नवरात्र में एक हफ्ते से बाधित हल्द्वानी डिपो की हल्द्वानी से रीठासाहिब रोडवेज बस सेवा के बाधित चल रही है। इस रूट पर रोडवेज में सफर कर रहे यात्रियों का कहना है कि उनकी परेशानी को वह अनदेखा कर रहे है उत्तराखंड परिवहन निगम के सेवारत कर्मचारियों गंगा सिंह, टीका शर्मा, दरबान सिंह, भगवान सिंह, दीपक, भगवान सिंह आदि ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से हल्द्वानी रीठा रोडवेज सेवा बाधित चल रही है। रोडवेज लोहाघाट स्टेशन इंचार्ज मंजुल कुमार ने बताया कि रोडवेज वाहन सुबह हल्द्वानी से चलकर दोपहर लगभग 2 बजे तक लोहाघाट पहुंचकर यहां से दो बजकर 30 मिनट में रीठा के लिए रवाना कर दी जाती है। जो दूसरे दिन सुबह रीठा से लोहाघाट पहुंचकर पौने 10 बजे तक चम्पावत वाया हल्द्वानी के लिए रवाना कर दी जाती है।

यह भी पढ़े 👉 : पूर्णागिरी दर्शन को आया व्यक्ति नहाते वक्त डूबा शारदा में।

आसपास के स्टेशन के यात्रियों को हो रही असुविधा:-

सुईं, बिशुंग, कर्णकरायत, सलना पुल, खेतीखान, पाटी, गर्सलेक और देवीधुरा के यात्रियों को भी इस राजकीय सेवा का संचालन बंद होने से ज्यादा दिक्कत हो रही है। इनमें से अधिकांश लोग रोजाना इस बस के सहारे सफर करते हैं। बस के समय के हिसाब से अपने अपने स्टेशनों तक पहुंचते हैं लेकिन बस नहीं आने से मायूस हो उठते है।

यह भी पढ़े 👉 : द रॉक माउंट व्यू के बेजान पत्थरों में जान फूंक रहा काली कुमाऊं का विजय बोहरा, जंगल में एक से बढ़कर एक सुंदर रॉक पेंटिंग बनाई हैं इस युवक ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.