हल्द्वानी-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग खुला छोटे व बड़े सभी वाहनों के लिए।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ आज तीन दिनों के बाद भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पूर्ण रुप से खोल दिया गया है। अब इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर सभी छोटे बड़े वाहन आवाजाही कर सकते हैं। गौरतलब है बीते दिनों आई भारी बारिश से भारी तबाही मच गई थी। तीन दिन पहले सडक के निर्माण कार्य के लिए सभी वाहनों के हल्द्वानी अल्मोड़ा राजमार्ग को पूर्ण रूप से बन्द कर दिया गया था अब इसे खोल दिया गया है। सडकों में आए मलबे को भी हटा दिया गया है। हालांकि अभी भी मार्ग में बड़े-बड़े मलबों के ढेर पड़े हैं।

यह भी पढ़े 👉 : यहां पुलिस ने 9 जुआरियों को 9 लाख 91 हजार 6 सौ रुपए नगद व 9 मोबाइल फोन के साथ किया गिरफतार।

सड़क की सफाई का कार्य अभी पूरा नहीं हो पाया है। लेकिन यात्रियों को त्योहारों के सीजन में असुविधा ना हो इसलिए इसे खोल दिया गया है। मार्ग बंद होने से रानीखेत, सहित अल्मोड़ा जाने वाले यात्रियों को आने जाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अभी कई स्थानों में आने जाने वाले वाहनों के चलते सडक के दोनों ओर वाहनों का लम्बा जाम लग रहा है। जिसके चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अल्मोड़ा जाने के लिए वाया रामगढ़ मार्ग ही सुगम बना हुआ है।

यह भी पढ़े 👉 : अल्मोड़ा के पास कार में मिले जले शव मामले में इन 7 लोगों के खिलाफ राजस्व पुलिस ने हत्या का मुकदमा किया दर्ज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.