देवस्थान बोर्ड का जल्द स्थाई समाधान करेगी सरकार-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को केदारनाथ के दर्शन करने के लिए जाते वक्त आज तीर्थ पुरोहितों ने रास्ते में ही रोक दिया। और पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और धन सिंह रावत को भी विरोध का सामना करना पड़ा। अब तीर्थ पुरोहितों के जबरदस्त विरोध पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सरकार विरोध का स्थाई समाधान निकालेगी।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत के युवक की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दुसरा भाई शव लाने गया वो भी हुआ गायब, अब परिवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से लगाई मदद की गुहार।

उन्होंने कहा कि देवस्थान बोर्ड के लिए गठित समिति की रिपार्ट सरकार को मिली चुकी है। और अब अंतिम रिपार्ट आना बाकी है। अंमित रिपोर्ट मिलने के बाद सरकार देवस्थानम बोर्ड पर फैसला लेगी। सीएम धामी ने कहा कि जल्द देवस्थानम बोर्ड को लेकर जो विरोध हो रहा है उसकासमाधान निकाल लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : भाई सूचना विभाग में क्लर्क बीबी प्रशासनिक अधिकारी खुद भी कार्यरत हैं पीडब्ल्यूडी में, लेकिन धंधा नौकरी लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी का।

वहीं इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता विनोद सुयाल का बयान भी सामने आया है। सुयाल ने कहा कि देवस्थानम बोर्ड के विरोध को देखते हुए सीएम ने कमेटी बनाई है। सरकार समिति की रिपोर्ट पर जल्द फैसला लेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का बाबा केदारनाथ धाम में विरोध करना गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.