हल्द्वानी में एचडीएफसी बैंक में खाता खोलने के नाम पर धोखाधड़ी, पीड़ितों द्वारा पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ महानगर हल्द्वानी में एचडीएफसी बैंक में खाता खोलने के नाम पर पांच लोगों से हजारों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ितों द्वारा कोतवाली में दी तहरीर में पैसे मांगने पर आरोपी के ऊपर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है। पीड़ितों द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि एचडीएफसी बैंक में खाता खोलने के नाम पर मूल निवासी रूद्रपुर हाल निवासी हिमालय फार्म हल्द्वानी निवासी जगदीश पंत ने बरेली रोड निवासी पारस गोयल से 2500 डहरिया में रहने वाले सचिन जोशी से तीन हजार अजीत सिंह से 2500, के साथ ही अमरेंद्र सिंह से पांच हजार रुपये लिये थे।

यह भी पढ़ें 👉 : मुख्यमंत्री धामी के साथ इन 8 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ, लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाले राज्य के पहले नेता बने धामी।

कुछ दिन तक जब बैंक की पासबुक व रसीद न मिलने पर पीड़ितों ने जब जगदीश से पूछा तो वह उनसे कहने लगा कि अभी बैंक का सर्वर नहीं चला है जैसे कई बहाने बनाना लगा। जब उन्होंने पुलिस में शिकायत की बात कही तो वह उनसे कहने लगा कर दो शिकायत। कोतवाली में उसका भाई है मेरा कुछ नहीं होगा। साथ ही जगदीश से पैसे वापस मांगे जाने पर उसने जान से मारने की धमकी तक देने लगा। पीड़ितों ने तहरीर पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर धनराशि वापस लौटाने की गुहार लगाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.