पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हुए सरकार पर हमलावर, कहा 57 करोड़ जो सचिवालय व 500 भवनों के निर्माण गैरसैंण में करने का बजट कहां चला गया।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रेसवार्ता कर उत्तराखंड सरकार पर जमकर हमला किया। कांग्रेस ने गैरसैंण में आयोजित होने जा रहे सत्र को लेकर भी सरकार पर हमला किया।

यह भी पढ़ें 👉 : राज्य की इन हस्तियों को मिलेगा पद्म पुरस्कार राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति करेंगे सम्मानित।

गणेश गोदियाल ने सरकार पर हमला करते हुए सवाल उठाया है कि सरकार बताए उन्होंने गैरसैंण के विकास के लिए क्या किया। साथ ही यह सवाल किया कि कितने दिन मुख्यमंत्री और उनके मंत्री गैरसैंण में रहे।

यह भी पढ़ें 👉 : हरिद्वार कुंभ मेले में कोरोना घोटाले मामले में मुख्य आरोपी दम्पत्ति दिल्ली से गिरफ्तार।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि बेरोजगारी व भ्रष्टाचार एवं महंगाई के विरोध में कांग्रेस 29 तारीख को गैरसैंण में विशाल रैली निकालेगी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने की गैरसैंण की उपेक्षा। हरीश रावत ने सवाल उठाया कि भाजपा बताए एक ईंट भी गैरसैंण के विकास के लिए यदि उन्होने लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉 :  नानकमत्ता में एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने घर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ कर मां बेटी सहित 8 लोगों को किया गिरफतार।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार बताए 57 करोड़ रु जो सचिवालय निर्माण और 500 भवनों को गैरसैंण में बनाने का बजट कहां चला गया। गैरसैंण टाउनशिप कहां है। सड़के कहां हैं। गैरसैंण को कमजोर करने के लिए सरकार जानबूझकर शीतकाल में सत्र आयोजित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.