बिजली विभाग ने यहां बीएसएनएल के तीन टावरों के काटे कनेक्शन।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ बिजली विभाग वित्तीय वर्ष के आखिरी महीने में बकायेदारों पर सख्ती से कार्रवाई करने में लगा है। बकाया न देने पर सरकारी विभागों का भी पावर कट किया जा रहा है। शनिवार को बिजली विभाग ने बीएसएनएल के तीन टावरों के कनेक्शन काट दिए। विभाग का कहना है कि बिल जमा करने के बाद ही कनेक्शन जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म व हत्या के मामले में मामा-भांजे दोषी करार, मुख्य अभियुक्त भांजे को फांसी की सजा।

एसडीओ नीरज पांडे ने बताया कि बकायेदारों को बिल जमा करने के लिए पूर्व में कई बार नोटिस जारी किए गए है। बावजूद इसके महीना खत्म होने को है। लेकिन कई विभागों ने बिल जमा नहीं किया है। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल का काठगोदाम टावर पर 2.26 लाख से ज़्यादा का बकाया था।

यह भी पढ़ें 👉 : श्रीनगर गढ़वाल के कीर्तिनगर चोरों ने फिल्मी स्टाइल में किया घर में रखें जेवरों पर हाथ साफ।

इसके साथ ही जगदंबा नगर में करीब 1.22 लाख और कलावती कॉलोनी स्थित टावर पर 45 हजार रुपये से ज्यादा का बकाया था। इस वजह से तीनों टावरों का पावर कट किया गया है। इसके लिए घरों दुकानों पर भी कार्रवाई की गई है। पांच से दस हजार रुपये तक के बकायेदारों के कनेक्शन कट किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले लोनिवि व वन विभाग सहित अन्य सरकारी विभाग के बिजली कनेक्शन काटे गए है। बकाया बिल जमा करने के बाद ही कनेक्शन जोड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.