शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने यशपाल आर्या को बताया गिद्ध, कहा कितना भी ऊंचा उड़ ले नजर हमेशा सडे गले पर ही रहतीं हैं।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ बीते दिन कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में गए यशपाल आर्या पर तीखा जुबानी हमला किया।

यह भी पढ़ें 👉 : सतपाल महाराज ने नैनीताल को दी 19 करोड़ 44 लाख 52 हजार की सौगात, संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने किया राष्ट्रीय चित्रकला कार्यशाला का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ।

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शिक्षा मंत्री ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गए यशपाल आर्या को गिद्ध कह डाला। मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि गिद्ध भले कितना ऊंचा उड़ ले लेकिन उसकी नजर हमेशा सड़े-गले पर ही रहती है।

यह भी पढ़ें 👉 : उतराखंड क्रांतिदल ने उम्मीदवारो के नाम की घोषणा करने में मारी बाजी।

पिछले दिनों बाजपुर में कांग्रेस नेता यशपाल आर्या के काफिले पर हुए हमले के पीछे अरविंद पांडेय का हाथ होने की बातें उड़ाई जाने पर उन्होंने कहा कि यशपाल आर्या उनके बड़े भाई की तरह हैं। उन्होंने हमेशा ही यशपाल आर्या को अपना बड़े भाई के समान माना है। अरविंद ने कहा कि यशपाल प्रदेश की राजनीति का प्रमुख चेहरा हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर >> नगर गैस वितरण प्रणाली निकम्मी, विधायक का कहना है खबर छपने से नहीं मिलती गैस, उग्र आन्दोलन करने की धमकी देने वाली महिलाओं के पास जल्द वोट देने का मौका, बार-बार मौका देने से भी विधायक करते हैं नजरअंदाज।

उन्होंने सरकार में कई अहम जिम्मेदारियां संभाली हैं। उन्हें हमले के पीछे मेरा हाथ होने जैसी बातें नहीं उड़ानी चाहिए। इतना बोलते बोलते शिक्षा मंत्री यशपाल आर्या कि तुलना गिद्ध से कर गए।

यह भी पढ़ें 👉 : दन्या पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने ढाबे से पकड़ी लगभग 63 हजार रुपए की अवैध शराब, ढाबे के मालिक को मौके पर ही किया गिरफतार।

अरविंद पांडे ने य़शपाल आर्या पर हमला करते हुए कहा कि वो कितना ऊंचा उड़ ले लेकिन उसकी नजर हमेशा सड़े-गले पर ही रहती है। इस पर यशपाल आर्य की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.