पंतनगर नगर में तेज़ रफ़्तार स्कूटी सवार की गल्ती से दिवाली के दिन इनके घर छाया मातम।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

उधम सिंह नगर/ पंतनगर इलाके में दीपावली की खुशियां उस समय मातम में तब्दील गई जब एक युवक की स्कूटी की टक्कर के बाद मौत हो गई जैसे ही घटना की जानकारी युवक के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की साथ ही स्कूटी चालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर के पंतनगर नगला चौराहे के रहने वाले 27 वर्षीय हरेंद्र सिंह लटवाल पुत्र राजेंद्र सिंह लटवाल गोल गेट के नजदीक से होते हुए कहीं जा रहे थे।

यह भी पढ़े 👉 : केदारपुरी पहुंच कर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बताया ऊर्जावान सीएम माइनस टेमप्रेचर में काम करने वाले श्रमिकों व तीर्थ पुरोहित का जताया आभार।

इस बीच तेज गति से आ रही स्कूटी यूके06वाई0772 ने हरेंद्र को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे हरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया घटना को देख मौके पर पहुंचे लोगों ने गम्भीर रूप से घायल हरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान हरेंद्र की मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मृतक के भाई अर्जुन सिंह की तहरीर पर स्कूटी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े 👉 : यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे मार्किट की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान मालिक का हुआ लाखों का नुकसान।

Leave a Reply

Your email address will not be published.