डीएम ने महिलाओं को दिया स्वरोजगार की दिशा में हर सम्भव सहयोग का भरोसा, तहसील मुख्यालय का भी किया निरीक्षण।

NEWS 13 प्रतिनिधि गणेश जोशी, चौखुटिया:-

चौखुटिया/ जिलाधिकारी वंदना ने गेवाड़ संकल्प समिति के कार्यालय में समिति से जुडी महिलाओं द्वारा स्वरोजगार की दिशा में किए जा रहे कार्यो की जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने महिलाओं को हर संभव सहयोग व मदद का भरोसा दिलाते हुए महिलाओं द्वारा बनाये जा रहे उत्पादों के लिए उन्हें बाजार उपलब्ध कराने के साथ ही उनका अलग फेडरेशन बनाने की बात कही।

यह भी पढ़े 👉 : अल्मोड़ा >> सिंगल यूज प्लास्टिक रोकने हेतु युवाओं ने चलाया अभियान।

इस मौके पर उन्होंने महिलाओं को कई टिप्स दिये। इससे पहले महिलाओं ने तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने महिलाओं के साथ फ़ोटो भी खिंचवाई। कार्यक्रम में समिति की अध्यक्ष भावना शर्मा वंदना ने तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया, इस मौके पर एसडीएम सुवर्धन शर्मा, तहसीलदार हेमंत मेहरा, बीडीओ हर्ष सिंह अधिकारी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े 👉 : अधेड़ का अज्ञात शव बरामद, भिकियासैंण तहसील का मामला पढ़े खबर न्यूज़ 13 पर।

इससे पूर्व उन्होंने गेवाड़ संकल्प समिति के कार्यालय में समिति से जुडी महिलाओं द्वारा स्वरोजगार की दिशा में किए जा रहे कार्यो की जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने महिलाओं को कई टिप्स दिये। कार्यक्रम में समिति की अध्यक्ष भावना शर्मा, किरण बाला, बबीता शाह, आनंदी देवी, अनिता ममगांई जानकी देवी के अलावा, एसडीएम सुवर्धन शर्मा, तहसीलदार हेमन्त मेहरा व बीडीओ हर्ष सिंह अधिकारी आदि मौजूद थे। डीएम ने बाद में तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े 👉 : UPDATE >> मुनस्यारी-कौसानी मार्ग पर वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने 07 घायलो का किया रेस्क्यू।

Leave a Reply

Your email address will not be published.