हल्द्वानी में 30 दिसंबर को होने वाली प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर जिलाधिकारी नैनीताल व एसएसपी नैनीताल ने सभास्थल का किया निरीक्षण।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ नुमाइश मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को एक विशाल जनसभा को संबोधित करैंगे। जिसकी तैयारियों को लेकर प्रशासन जुट गया है। आज डीएम नैनीताल व एसएसपी समेत भाजपा के प्रदेश महामंत्री के साथ ही अन्य अधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया इस दौरान सभास्थल को प्रशासन और पुलिस ने बारीकी से जांचा ताकि जनसभा के बीच किसी भी समस्या सामने ना आ पाए। जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्भयाल ने कहा कि 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही वह कई बड़ी योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 : कपकोट >> विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने शामा उपतहसील का किया शुभारंभ, शामा क्षेत्र के लोगों को अब राजस्व विभाग से संबंधित कामों के लिए नहीं काटने पड़ेंगे कपकोट के चक्कर।

सभास्थल को हर तरीके से प्रशासन ने देख लिया है प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए सभास्थल पूरी तरीके से मुफीद है। वही एसएससी नैनीताल पंकज भट्ट ने कहा कि सभास्थल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए जाएंगे साथ ही शहर में यातायात व्यवस्था सुचारू तरीके से चल पाए उसको लेकर भी प्लान तैयार किया जाएगा। सभा में आने वाली गाड़िय के लिए पार्किंग स्थल का भी चयन किया जा रहा है। वही प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा में लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे जो प्रधानमंत्री की रैली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारियों में पूरा भाजपा संगठन जुट गया है। सभी मंडल स्तर से जनसभा में लोगो को लाने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में नवजात शिशु का शव मिलने से क्षेत्र में फैलीं सनसनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.