चम्पावत >> पाटी के अमौली क्षेत्र में आधार कार्ड शिविर लगाने की मांग।

NEWS 13 प्रतिनिधि राहुल सिंह अधिकारी, चम्पावत:-

पाटी/ पाटी विकास खंड के अमौली गांव में ग्रामीणों की शिकायत है कि आधार कार्ड बनाने के लिए स्थानीय लोगों को चंपावत तक दौड़ लगानी पड़ रही है। अनेक बार शासन प्रशासन के नुमाइंदों को बताने के बाद भी यहां आधार कार्ड बनाने का शिविर नहीं लगाया गया है। शिकायत है कि गांव तक पहुंचने वाली सड़क पिछले चार माह से पूर्ण रूप से बंद है। जिसे खोलने के अभी तक कोई उपाय नहीं किए गए हैं। इसके अलावा पेयजल समस्या यहां हमेशा बनी रहती है।

यह भी पढ़े 👉 : चम्पावत पुलिस ने एक युवक को 2.80 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफतार।

इस दौरान पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष हिमेश कलखुड़िया ने विकासखंड के अमौली गांव का भ्रमण कर जनसमस्याओं को सुना। ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव में‌ सड़क की व्यवस्था सुचारू नहीं होने से गांव में आधार शिविर तक नहीं लगाया जा सका है। ग्रामीणों ने सभी समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया और जल्द से जल्द क्षेत्र में आधार कार्ड बनाने का शिविर लगाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में शिरोमणि भट्ट, रवी भट्ट, चूड़ामणि भट्ट, केशव भट्ट, हिमांशु भट्ट, पूरन भट्ट, रमेश, त्रिलोचन, दीपक आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़े 👉 : द रॉक माउंट व्यू के बेजान पत्थरों में जान फूंक रहा काली कुमाऊं का विजय बोहरा, जंगल में एक से बढ़कर एक सुंदर रॉक पेंटिंग बनाई हैं इस युवक ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.