देहरादून स्थित पैट्रोलियम युनिवर्सिटी के प्रवक्ता की यूपी में सड़क हादसे में मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ राजधानी देहरादून स्थित पैट्रोलियम यूनिवर्सिटी से बुरी खबर है। यूनिवर्सिटी में प्रवक्ता के पद पर तैनात व्यक्ति की आगरा उत्तर प्रदेश में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। इस खबर से यूनिवर्सिटी में शोक की लहर छा गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना थाना मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुई है। और जानकारी मिली है कि प्रवक्ता अपने घर जयपुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में कांग्रेसीयो ने क्यों फूंका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला जानिए वज़ह।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवक्ता जयपुर के श्यामनगर के 69 शांतिनगर निवासी थे उनकी उम्र 33 साल थी। प्रवक्ता दीपेश कुमार पुत्र श्रवण कुमार उत्तराखंड के यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड इनर्जी स्टडीज देहरादून में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थे। वो बीते दिन पहले दोपहर को कार से जयपुर से ताजनगरी आगरा आ रहे थे। न्यू दक्षिणी बाईपास पर नगला सांवला के समीप करीब 12 बजे उनकी कार का अगला टायर अचानक फट गया जिससे कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। इसे देख आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉 : राज्य की इन हस्तियों को मिलेगा पद्म पुरस्कार राष्ट्रपति भवन में महामहिम राष्ट्रपति करेंगे सम्मानित।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपेश को बाहर कार से बाहर निकालकर अस्पताल के लिए ले गए परन्तु रास्ते में ही दीपेश ने दम तोड दिया। दीपेश की पत्नी लखनऊ निवासी अधिवक्ता तेजस्विता शुक्ला ने बताया कि उनकी अपने पति दीपेश से रविवार को आगरा में मुलाकात होनी थी। यहां से वे दोनों लोग देहरादून आने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.