कांग्रेस ने आज पौड़ी जिले में उत्तराखंड क्रान्ति दल को दिया जोर का झटका।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ विधानसभा चुनाव 2022 में कम ही समय बचा है और इससे पहले नेताओं का और मंत्रीओ के साथ ही विधायकों का दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी से जुडी इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड कांग्रेस से है।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में कांग्रेसीयो ने क्यों फूंका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला जानिए वज़ह।

आज सोमवार के दिन यूकेडी को बड़ा झटका लगा है। यूकेडी के एक दर्जन से अधिक नेताओ ने कांग्रेस का दामन थामा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की उपस्थिति में यूकेड़ी के नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली है।

यह भी पढ़ें 👉 : इस बार हार्ड कपाने वाली पड़ेगी ठंड अगले साल होली तक रहेंगी ठंड, वैज्ञानिकों ने जारी किया पुर्वानुमान।

चुनाव से पहले नेताओं और कार्यकर्ताओं का दल बदलने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में आज यूकेड़ी के दर्जन भर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया और 2022 में जीत का दावा करने लगे। पूर्व सीएम हरीश रावत समेत प्रदेश अध्यक्ष ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉 : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हुए सरकार पर हमलावर, कहा 57 करोड़ जो सचिवालय व 500 भवनों के निर्माण गैरसैंण में करने का बजट कहां चला गया।

आज पहले कांग्रेस मुख्यालस में हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने संयुक्त प्रेसवार्ती की और फिर कांग्रेस में कई नेताओं को सदस्यता दिलाई। पौड़ी जिले के कई नेता कार्यकर्ता भी कांग्रेस का हाथ थामेंगे। इसमे जिलाध्यक्ष, जिला कोषाध्यक्ष व जिला उपाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री व ब्लॉक अध्यक्ष एवं ब्लॉक सचिव के साथ ही 400 नेता शामिल हैं जो कांग्रेस की सदयस्ता ग्रहण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.