हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बेरोजगार युवाओं का झेलना पड़ा भारी विरोध पहाड़ी आर्मी ने भी काले झंडे दिखाकर किया विरोध।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित मंडल स्तरीय स्थापना दिवस कार्यक्रम में हल्द्वानी पहुँचे राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को युवाओं का बेरोजगारी के कारण भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। और इस बीच पुलिस प्रशासन के द्वारा युवाओं को विरोध प्रदर्शन करने पर हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : धारचूला से विधायक हरीश धामी क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर पिथौरागढ़ कलेक्ट्रेट में बैठे आमरण अनशन पर।

युवाओं के द्वारा राज्य सरकार आरोप लगाया गया कि प्रदेश सरकार बेरोजगार युवाओं के लिए नही रोजगार के अवसर पैदा नहीं कर रही और न ही खाली पड़े पदों को भर्ती कर रही है। वही पहाड़ आर्मी के द्वारा भी मुख्यमंत्री धामी को काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जाहिर किया। पहाड़ी आर्मी ने गैरसरकारी संस्थाओं में 70 प्रतिशत उत्तराखंड मूल निवासियों को स्थाई रोजगार देने का शासनादेश जारी नहीं करने के विरोध में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जबरदस्त विरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉 : गंगोलीहाट निवासी रश्मि ग्वासीकोटी ने पास की नीट परीक्षा एमबीबीएस के लिए हुआ चयन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.