मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी केदारनाथ धाम से प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेकर आए वापस, शासकीय प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ उत्तराखंड से बड़ी खबर है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी टीम के साथ केदारनाथ धाम का दौरा करके वापस आ गए है। केदारनाथ धाम में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। केदारनाथ से लौटने के बाद मुख्यमंत्री मीडिया से रुबरु हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम के केदारनाथ दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। प्रधानमंत्री 5 नवंबर को शंकराचार्य की समाधि स्थल का लोकार्पण करेंगे। और इसी के साथ केदारनाथ धाम में कई कार्यों का भी प्रधानमंत्री लोकार्पण भी करेंगे।

यह भी पढ़े 👉 : देवस्थान बोर्ड का जल्द स्थाई समाधान करेगी सरकार-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

सीएम ने तीर्थ पुरोहितों से बातचीत को लेकर कहा कि तीर्थ पुरोहितों से सीधी बातचीत की है। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तीर्थ पुरोहितों उत्साहित है। शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने केदारनाथ से लौटने के बाद बड़ा बयान दिया है। सुबोध उनियाल ने कहा कि 30 नवंबर तक देवस्थानम बोर्ड पर सरकार फैसला ले लेगी। कहा कि तीर्थ पुरोहितों की बातों को लेकर फैसला लिया जाएगा। मुख्यमंत्री धामी के साथ केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों के साथ बातचीत में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और हरक सिंह रावत भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े 👉 : सैन्य बाहुल्य चम्पावत में अभी तक नहीं खुल पाई एनसीसी बटालियन, छात्र-छात्राओं को भुगतना पड़ रहा नुकसान, कई बार कर चुके हैं मांग।

Leave a Reply

Your email address will not be published.