चम्पावत >> कोतवाली चम्पावत क्षेत्र से गुमशुदा नाबालिग लड़के को तलाश करते हुए आंध्र प्रदेश से सकुशल बरामद कर परिजनों को किया सुपुर्द।

NEWS 13 प्रतिनिधि राहुल सिंह अधिकारी, चम्पावत:-

चम्पावत/ ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत कोतवाली चम्पावत क्षेत्र से गुमशुदा नाबालिग लड़के को तलाश करते हुए आंध्र प्रदेश से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। इधर पुलिस टीम की ओर से मां पूर्णागिरि में भैरवमंदिर के पास से नाबालिग को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। परिजनों की ओर से मौके पर ही पुलिस टीम का धन्यवाद अदा किया गया। इस दौरान जनपद चम्पावत में चलाए जा रहे ऑपरेशन स्माइल तलाश गुमशुदा/पुनर्वास अभियान के तहत एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट/ऑपरेशन स्माइल टीम शारदा बैराज बनबसा चम्पावत द्वारा वर्ष 2021 में कोतवाली चम्पावत में पंजीकृत 18 अगस्त, 2021 से गुमशुदा गोलू (14) (काल्पनिक नाम) निवासी कोतवाली चम्पावत क्षेत्र अंतर्गत के अथक प्रयासों के बाद श्यामलाताल साइबर/सर्विलांस सेल की मदद से हिंदूपुर थाना तालु जनपद आनंदपुर आंध्र प्रदेश से सकुशल बरामद कर शुक्रवार को परिजनो के सौंप दिया गया। परिजनों की ओर से स्माइल अभियान की सराहना की गई है। बिछड़े हुए बच्चे को परिवार से मिलाने पर परिवार जनों द्वारा जनपद चम्पावत पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा कर आभार व्यक्त किया। पुलिस टीम में मन्जू पाण्डेय प्रभारी निरीक्षक ऑपरेशन स्माईल टीम, गणेश सिंह बिष्ट, भोजेन्द्र सिंह, जगदीश चन्द्रा, राजेन्द्र प्रसाद, कमला कोहली और उमा शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉 : ग्राम सभा कामाजूला में स्वच्छता अभियान के साथ की गयी नौले में रंगाई।

बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया:-

इधर चम्पावत के थाना टनकपुर क्षेत्र अंतर्गत हो रहे मां पूर्णागिरि मेले में दौलतपुर पट्टी जिला पीलीभीत उत्तरप्रदेश से दर्शन को आए एक (6) वर्षीय नाबालिग बालक जो मां पूर्णागिरि दर्शन के दौरान काली मंदिर के पास से अपने परिजनों से बिछड़ गया था। परिजनों द्वारा मेला क्षेत्र में काफी ढूंढ खोज करने के उपरांत भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए भैरवमंदिर के पास से नाबालिग बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। इस दौरान पुलिस टीम में एसआई देवेंद्र मनराल, कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद और कांस्टेबल ट्रैफिक मनीष राणा शामिल रहे परिजनों ने पुलिस टीम की सराहना की गई है।

यह भी पढ़ें 👉 : अब प्रभावित होगी जलापूर्ति, जल संस्थान संविदा कर्मी हड़ताल पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.