चौखुटिया >> आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिताड में मनाया दीपोत्सव बच्चों ने रंगोली, मेहंदी, पेपर क्राफ्ट का किया प्रदर्शन।

NEWS 13 प्रतिनिधि गणेश जोशी, चौखुटिया:-

चौखुटिया/ राजकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिताड में दीपावली महोत्सव के अवसर पर विद्यालय छात्र-छात्राओं को राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण (एनएएस)का अभ्यास आकलन कार्य विद्यालय स्टाफ के सहयोग से सम्पादित करवाया गया। जिसमें बड़े उत्साह के साथ छात्र-छात्राओं ने भागीदारी की।

यह भी पढ़े 👉 : राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा जनपद रुद्रप्रयाग द्वारा गुलाब राय मैदान रुद्रप्रयाग से जिलाधिकारी कार्यालय तक “बाइक-कार रैली” का किया गया आयोजन।

कार्यक्रम में सामूहिक रूप से बच्चों ने रंगोली, मेंहदी, दीप प्रज्वलन एवं पेपर क्राफ्ट जैसे रचनात्मक कार्यों का प्रदर्शन किया। इन सब की पूर्व तैयारी में विद्यालय के कर्मठ, लगनशील शिक्षक-शिक्षिकाओं का प्रयास प्रशंसनीय रहा। भोजन माताओं, अन्य कर्मचारियों का भी पूर्ण योगदान रहा। इस अवसर पर विद्यालय प्रधानाध्यापक चन्द्रा दत्त पांडे ने बच्चों को दीपावली में क्या क्या सावधानियां रखनी चाहिए प्रदूषण कम हो इसके लिए बच्चों के साथ क्या करें क्या नहीं करें पर चर्चा की गई, स्टाफ के सदस्यों ने दीपावली में पटाखा जलाने से होने वाले प्रदूषण आदि दुकानों के बारे में छात्र-छात्राओं को जानकारी दी।

यह भी पढ़े 👉 : उत्तराखंड भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी का हुआ विस्तार, चम्पावत जिले से सतीश पांडेय समेत तीन को मिली जगह।

Leave a Reply

Your email address will not be published.