धर्म नगरी में बढ़ते अधर्म के मामले, ऋषिकेश में युवक ने 5 साल तक शादी का झांसा देकर महिला से करता रहा दुष्कर्म।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

ऋषिकेश/ यहां छह बेटियों की माँ ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि युवक उसको शादी का झांसा देकर पांच साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला ने शादी के लिए जब दबाव बनाया तो युवक ने महिला को उसकी छह बेटियों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। ऐसे में महिला ने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़ित महिला के मुताबिक पांच साल पहले उसने अपने शराबी पति को छोड़ दिया था। जिसके बाद वह एक युवक के संपर्क में आयी। जिसने उसकी दो बेटियों को कानूनी तौर पर गोद ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड में 28 मार्च से बोर्ड परीक्षाएं हो रही है शूरू, नक़ल विहीन परीक्षा कराने के लिए हो रहें हैं पुख्ता इंतजाम।

जिसके बाद युवक महिला को भी अपने साथ रखने के लिए राजी हो गया। फिर शादी करने की बात कह कर युवक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। पांच साल तक युवक के घर पर ठिकाना बना कर रह रही महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तो युवक ने महिला और उसके छह बेटियों को घर से ही बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : पिंडारी ग्लेशियर के लिए ट्रैकिंग दल 22 मार्च को होगा रवाना।

अभी युवक घर से फरार बताया जा रहा है। मामले में महिला ने एम्स पुलिस चौकी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एम्स पुलिस चौकी प्रभारी शिवराम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.