देवर ने भाभी पर फैंका तेजाब अस्पताल में भर्ती।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ यहां बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां भाभी ने बेटी के इलाज करने लिए देवर को पैसा नहीं दिया तो गुस्साए देवर ने पहले भाभी को जबरदस्ती तेजाब पिलाने की कोशिश की परंतु उसमें वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने भाभी पर तेजाब उंडेल दिया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। अभी महिला का इलाज चल रहा है। और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के ढोलक बस्ती निवासी लज्जावती अपने भांजे के साथ रहती है। दीपावली के दिन जब वह रेलवे पटरी के किनारे किनारे अपने घर के लिए जा रही थी। इस दौरान उसके देवर फूलचंद ने उसके ऊपर तेजाब डाल दिया जिससे उसकी आंख और मुंह झुलस गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : रुद्रप्रयाग जिले के चन्द्रापुरी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मायके पक्ष वालों ने कराई प्राथमिकी दर्ज।

बताया जा रहा है कि लज्जावती का देवर फूलचंद अपनी भाभी से बेटी के इलाज के लिए पैसे मांग रहा था। भाभी द्वारा पैसा न दिए जाने पर उसने अपने भाभी को उसी के घर में पहले जबरदस्ती तेजाब पिलाने की कोशिश की लेकिन लज्जावती ने तेजाब नहीं पीया। जिसके बाद आरोपी ने रेलवे पटरी किनारे अपने भाभी पर तेजाब फेंक कर वहां से भाग गया। बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई। लज्जावती के बेटे लाकेट का कहना है कि उसकी मां चाचा के हर सुख दुख में साथ देती थी 3 नवंबर को जब चाचा हल्द्वानी उनके घर आया तो उसकी मां ने उसकी खातिरदारी भी की महिला के बेटे का कहना है कि उसका चाचा पहले उसके मां को तेजाब पिलाने की कोशिश की जिससे कि वो मर जाए लेकिन उसमें वह सफल नहीं हुआ तो उसने तेजाब फेंक कर घायल कर दिया। तेजाब से लज्जावती के आंख और चेहरा जल गया हैं और डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। महिला खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें 👉 : सितारगंज के बहुचर्चित होटल से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापेमारी कर तीन जोड़ों को पकड़ा संदिग्ध हालात में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.