चमोली में बिना बारीश के पहाड़ी से गिरे बोल्डर, केई वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

NEWS 13 प्रतिनिधि गोपेश्वर:-

चमोली/ चमोली जिले में बड़ा हादसा हुआ। लेकिन गनीमत रही कि किसी भी प्रकार की जान-माल की हानि नहीं हुई। जिले के जोशीमठ विकास खंड के सीमांत गांव सूकी के समीप भोरपाणी ने दीवाली की रात गुरूवार को बीना बारीश के ही पहाड़ी से बड़े-बड़े बोल्डर गिर पड़े।

यह भी पढ़ें 👉 : प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे केदारनाथ धाम पुजा अर्चना के साथ ही 300 करोड़ से बने घाटों की शूरूआत के साथ ही शंकराचार्य की समाधि स्थल का करेंगें उद्घाटन।

बोल्डरों की चपेट में दो ऑल्टो कार के साथ ही एक बलिनों कार और एक स्कूटी भी आ गई। सभी वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे मार्किट की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान मालिक का हुआ लाखों का नुकसान।

गनीमत रही की रात का समय होने और दिवाली के त्योहार के चलते सब अपने घरों में थे और कार मे कोई मौजूद नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर इन कारों में कोई मौजूद होता तो कितना बड़ा हादसा हो जाता।

यह भी पढ़ें 👉 : केदारनाथ नाथ से कांग्रेसी विधायक मनोज रावत का हुआ हेली सर्विस पवन हंस के मैनेजर से विवाद विधायक पर लगे मारपीट के आरोप सभी कंपनियों ने केदारनाथ के लिए हेली सेवा की बंद।

इस घटना पर सुकी के प्रधान लक्ष्मण सिंह बुटोला ने बताया कि चारों वाहन सुकी गांव के निवासियों के ही हैं। जो रात में सड़क किनारे पार्किंग की गई थी। जिनके ऊपर रात में पहाड़ी से बोल्डर गिर गए और वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.