अल्मोड़ा >> भाजपा की विजय संकल्प यात्रा पहुंची सोमेश्वर।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ भाजपा की विजय संकल्प यात्रा यात्रा शुक्रवार को सोमेश्वर पहुंची रामलीला मैदान में आयोजित केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने सबसे पहले विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हम सब पहले देश भक्त हैं हमारे लिए सबसे पहले देश है फिर पार्टी है वह परिवार है हमारी माताएं और बहनें देवी का स्वरूप है नारी शक्ति के रूप में रेखा रिया है पिछले 7 साल में मोदी जी ने विकास की बयार लगा दी हम जाति धर्म से उठकर जनता व देश के लिए कार्य कर रहे हैं खाद्यान्न योजना से लेकर वैक्सीनेशन का कार्य हमारी सरकार ने किया वह देश को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। रेखा आर्य ने कहा कि अति प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को उप जिला चिकित्सालय बनाया गया है हमारी सरकार जनता के बीच पुष्कर सिंह धामी मामा के रूप में व खुद बुआ के रूप मे कार्य कर रही हैं उन्होंने अपने व राज्य सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि अबकी बार60 पार संभव होते हुए दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर >> मुख्यमंत्री ने काण्डा महोत्सव का दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ, तत्पश्चात कपकोट व बागेश्वर क्षेत्र की कई योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण।

पूर्व सांसद बलराज पाशी ने कहा कि कोरोना काल में वैक्सीन लगाकर हमारी सरकार ने एक नया आयाम दिया सरकार भ्रष्टाचार मुक्त उज्जवला योजना जन धन योजना के बारे में बताते हुए कहा कि मोदी जी ने देने का काम किया है सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम कर रही है। यात्रा में प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, प्रदेश मंत्री व सह संयोजक पुष्कर काला, जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, यात्रा प्रमुख रमेश बहुगुणा, मोहन सिंह दोसाद, कल्पना बोरा, विपिन भट्ट, महेश नयाल, शैलेंद्र, हेमा नेगी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली के दशोली ब्लाॅक में कृषि विभाग द्वारा किसानों को परम्परागत कृषि, जैविक खेती, फ़सल को नष्ट होने से बचाने का दिया गया प्रशिक्षण।

Leave a Reply

Your email address will not be published.