बीजेपी ने चमोली जिले में दिया आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका।

NEWS 13 प्रतिनिधि गोपेश्वर:-

चमोली/ राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार दूसरे दलों से आने वाले नेताओं को अपने यहां शामिल करके अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है। अब बीजेपी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। चमोली जनपद से विनोद कपरवाण ने भाजपा का दामन एक बार फिर से थाम लिया है। विनोद पहाड़ों मे पिछले 30 सालों से राजनीति कर रहे है। अब उनके घर वापसी से बीजेपी में खुशी की लहर है तो वहीं आप ने अभी कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

यह भी पढ़े 👉 : सीमांत विकास खंड जोशीमठ के तोलमा में लगा जियो का मोबाइल टावर बना सफेद हाथी, बिना टावर को स्टार्ट किए विधायक महेंद्र भट्ट ने महीनों पहले कर दिया था उद्घाटन।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनोद कपरवाण ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और बदरीनाथ विधायक महेंद्र भटट की मौजूदगी में ‌बीजेपी ज्वाईन की। इस दौरान सीएम धामी ने विनोद को घर वापसी पर पुष्पगुच्छ भेंट किया। ठीक एक साल पहले चमोली के पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद कपरवाण ने अपने साथियों के साथ दिल्ली में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था। उन्हें उस वक़्त दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सदस्यता ग्रहण करवाई थी।

यह भी पढ़े 👉 : सिखों के पवित्र धाम हेमकुंड साहिब की इस दिन किए जा रहे हैं कपाट बंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.