बड़ी ख़बर >> बालिका निकेतन से किशोरी के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ यहां एक बार फिर बालिका निकेतन की एक लड़की के भाग जाने से हड़कंप मच गया बताया जा रहा है कि किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया था। आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : बड़ी ख़बर >> नैनी झील में मिला एक अज्ञात महिला का शव।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून बालिका निकेतन से गत ​बुद्धवार को एक किशोरी को स्वास्थ संबधी परेशानी को लेकर अस्पताल लाया गया। बालिका के साथ एक महिला के अलावा कोई पुलिस सुरक्षा नहीं दी गयी थी। जानकारी है कि महिला बालिका को लाइन में लगाकर डाक्टर के पास चली गई। तो मौके का फायदा उठाकर लड़की गायब हो गयी। सूचना के बाद डालनवाला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां देर रात हुआ वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत, 2 घायल।

लेकिन सवाल इस बात का है कि बलिका के साथ केवल एक महिला को ही क्यों भेजा गया अन्य सुरक्षाकर्मी को क्यो नही भेजा गया.इसके लिए दोषी कोन है। विभाग या फिर वार्डन और या फिर प्रोवेशन अधिकारी। संस्था में निरीक्षण के दौरान क्या प्रोवेशन अधिकारी द्धारा इन बातों को देखा नही गया। या जानबूझ कर बालिका के साथ केवल एक महिला को भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉 : वायु सेना में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन।

ये कई सवाल है जो विभाग पर खडे होते हैं। संस्थाओं में कई बार ऐसी घटनाऐं होने के बाद भी विभाग केवल खानापूर्ति् करके पल्ला झाड लेता है और जांच के नाम पर छोटे कर्मचारियों पर कार्यवाही की जाती है बड़े अधिकारी हमेशा बच निकलते है। जबकि सबसे अधिक जिम्मेदारी बड़े अधिकारी की होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.